आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

क्या प्रभास की फिल्म तोड़ेगी इंडियन बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स? क्या कहते

spot_img

[ad_1]

Adipurush Preview: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हो चुकी है. रामायण पर आधारित इस फिल्म में सैफ अली खान, कृति सेनन और प्रभास लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं फिल्म के प्रति लोगों का जूनून ऐसा है कि इसकी एडवांस बुकिंग में ही 1 लाख से अधिक टिकट बेचे जा चुके हैं. साथ ही उत्तरी अमेरिका में भी फिल्म का जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. वहीं कुछ राज्यों की सरकारें भी फिल्म का बढ़ावा देने के लिए आगे आ रही  हैं. तो चलिए जानते हैं क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी हिट साबित होगी.

एडवांस बुकिंग में मिला फायदा
इस फिल्म का बज इसके ट्रेलर रिलीज से ही बना हुआ है. इसके टीजर रिलीज पर मेकर्स को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. हालांकि इसके ट्रेलर में सुधार किया गया और फिर इसे बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ रिलीज किया गया. जिसका परिणाम ये रहा कि आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज के महज कुछ समय बाद ही ये ट्रेंड करने लगा. फिल्म के रिलीज किए गए सॉन्ग्स भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म की जबसे एडवांस बुकिंग शुरू हुई है तभी से फैंस में इसका बज देखने को मिल रहा है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 1 लाख से अधिक टिकट बेच दिए हैं.

केरल सरकार ने दी टिकट के पैसे बढ़ाने की अनुमति
केरल सरकार ने भी इस फिल्म का हर टिकट पर 50 रुपए बढ़ाने की अनुमति देकर एक बहुत बड़ा फायदा पहुंचाया है. ई-टाइम्स की खबर के अनुसार साथ ही इस फिल्म के लिए केरल सरकार ने प्रति दिन 6 शो बढ़ाने की अनुमति भी दे दी है. ऐसे में फिल्म का अतिरिक्त फायदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

फिल्म को नहीं मिल रही कोई टक्कर
आदिपुरुष ऐसे समय रिलीज हुई है जिसे अपनी आसपास की फिल्मों से कोई टक्कर नहीं मिल रही है. बता दें अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान भी इसके एक सप्ताह बाद यानी 23 जून को रिलीज होगी. जिसके चलते फिल्म को बढ़ा फायदा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

एक्टर्स का मिल रहा सपोर्ट 
इस फिल्म को एक्टर्स का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. बॉलीवुड और साउथ में एक्टर्स ने काफी टिकट खरीदकर गरीबों को फिल्म दिखाने के लिए बांटे हैं. इस लिस्ट में रणबीर कपूर का भी नाम शामिल है. उन्होंने फिल्म को सपोर्ट करने के लिए 10 हजार टिकट खरीदे हैं.

धड़ल्ले से हो रही टिकट की बुकिंग
ऑनलाइन टिकट विक्रेता की रिपोर्ट की माने तो हैदराबाद में इस फिल्म के ऑनलाइन बुकिंग खुलने के कुछ ही घंटों के अंदर इस फिल्म के 90 प्रतिशत टिकट बिकने की बात कही जा रही है. अगर मुंबई, चेन्नई, बैंगलोर, अहमदाबाद और दिल्ली जैसे अन्य प्रमुख राज्यों और शहरों में फिल्म की इसी तरह की टिकट बिकती हैं तो फिल्म जेट स्पीड से 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है. साथ ही उत्तरी अमेरिका में भी फिल्म को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वहां अबतक फिल्म एक मिलियन डॉलर के निशान की ओर बढ़ रही है.

रामायण पर बेस्ड है फिल्म
‘आदिपुरुष’ एपिक रामायण पर आधारित पौराणिक ड्रामा है. इस फिल्म को पहले 400 करोड़ के बजट में तैयार किया जाना था लेकिन बाद में इसके वीएफएक्स को बेहतर बनाने के लिए इसका बजट बढ़ा दिया गया और ये फिल्म अब 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में तैयार हुई है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें प्रभास को राघव और कृति सेनन को जानकी के रूप में दिखाया गया है. आदिपुरुष में सैफ ने लंकेश की भूमिका निभाई है. वहीं लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह, बजरंग के रूप में देवदत्त नाग, मेघनाथ के रूप में वत्सल सेठ नजर आएंगे. फिल्म में सोनल चौहान और तृप्ति तोरदमल का भी अहम रोल है.

यह भी पढ़ें: Adipurush Release Live: ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, प्रभास-कृति की फिल्म को देखने सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़

[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़