आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

ऋतुराज-राजवर्धन के अलावा ये दिग्गज खिलाड़ी होंगे महाराष्ट्र क्रिकेट लीग का हिस्सा, देखें लिस्ट

spot_img

[ad_1]

Maharashtra Premier League 2023: आईपीएल 2023 सीजन का खिताब महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और राजवर्धन हांगरेकर जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आए थे. अब आईपीएल 2023 सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों खिलाड़ी जल्द महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में खेलते दिखेंगे. तमिलनाडु प्रीमियर लीग की तर्ज पर महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने महाराष्ट्र प्रीमियर लीग शुरु करने का फैसला किया है. इस लीग में दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के कप्तान होंगे.

इन टीमों के कप्तान होंगे ऋतुराज गायकवाड़ और राजवर्धन हांगरेकर?

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ महाराष्ट्र क्रिकेट लीग में आईकॉन प्लेयर के रुप में खेलेंगे. साथ ही वह महाराष्ट्र क्रिकेट लीग में पूनेरी बप्पा टीम के कप्तान होंगे. इसके अलावा अपनी शानदार गेंदबाजी से सुर्खियां बटोकने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज राजवर्धन हांगरेकर को भी कप्तानी मिली है. राजवर्धन हांगरेकर को भी आईकॉन प्लेयर के तौर पर चुना गया है. महाराष्ट्र क्रिकेट लीग में राजवर्धन हांगरेकर छत्रपति संभाजी किंग्स के कप्तान की भूमिका में होंगे.

राहुल त्रिपाठी और केदार जाधव भी आएंगे नजर

गौरतलब है कि पिछले 6 जून को महाराष्ट्र क्रिकेट लीग के लिए ऑक्शन का आयोजन किया गया था. इस ऑक्शन में 200 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. वहीं, महाराष्ट्र क्रिकेट लीग 2023 सीजन के मुकाबले 15 जून से लेकर 29 जून के बीच खेले जाएंगे. इस टूर्नामेंट में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और राजवर्धन हांगरेकर के अलावा राहुल त्रिपाठी, केदार जाधव जैसे बड़े नाम खेलते नजर आएंगे. आईपीएल 2023 सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ और राजवर्धन हांगरेकर चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. जबकि राहुल त्रिपाठी और केदार जाधव क्रमशः सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले थे.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: एशिया कप में जसप्रीत बुमराह समेत इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी, लिस्ट में ये बड़ा नाम भी शामिल



[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़