आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

खून से लथपथ हुआ पायलट, फ‍िर भी कराई सुरक्ष‍ित लैंडिंग, देखें-Video

spot_img

[ad_1]

उड़ते प्लेन में अगर कोई विशाल पक्षी आकर टकरा जाए तो क्या होगा? आप सोच रहे होंगे कि चारों ओर अफरा-तफरी मच जाएगी. आपातकालीन स्थिति में प्लेन को उतारना पड़ेगा. और हो सकता है कि प्लेन क्रैश भी हो जाए. लेकिन यहां ऐसा कुछ नहीं हुआ. पायलट ने समझदारी दिखाई और प्‍लेन की सुरक्ष‍ित लैंडिंग कराई. इसकी वजह से पायलट की जमकर तारीफ हो रही है. उन्‍हें रियल हीरो बताया जा रहा है.

मामला इक्वाडोर के लॉस रिओस प्रांत का है. स्क्वाड्रन लीडर एरियल वालियंटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे उन्‍होंने खुद रिकॉर्ड किया है. इसमें आप देख सकते हैं जब पायलट प्‍लेन को उड़ा रहे थे तभी एक विशाल पक्षी आकर टकरा जाता है. विंडशील्‍ड को तोड़ते हुए वह अंदर कॉकपिट में घुस जाता है. हादसा इतना भयानक था कि पक्षी के कई टुकड़े हो गए.उसका खून पायलट के शरीर पर आकर गिरा और वह खून से लथपथ हो गए लेकिन कूल रहे.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news



[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़