आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

शुभमन गिल के विवादित कैच पर ग्लेन मैकग्रा का बयान, कहा- ‘अगर कोई भारतीय फील्डर…’

spot_img

[ad_1]

Glenn McGrath On Shubman Gill Catch: ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में भारतीय टीम को 209 रनों के बड़े अंतर से हराया. वहीं, टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल के कैच पर बड़ा विवाद हुआ. दरअसल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में मिचेल स्टार्क की गेंद पर कैमरून ग्रीन ने स्लिप में शुभमन गिल का कैच पकड़ा. हालांकि, कैमरून ग्रीन के कैच पर काफी सवाल उठे. कैमरून ग्रीन के कैच को मैदानी अंपायर ने थर्ड अंपायर के पास रेफर किया, लेकिन थर्ड अंपायर ने शुभमन गिल को आउट करार दिया. जिसके बाद कई दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने अपनी बात रखी है.

शुभमन गिल के कैच पर ग्लेन मैकग्रा ने क्या कहा?

ग्लेन मैकग्रा ने कहा कि इस तरह कैच जब पकड़े जाते हैं तो ज्यादातर मौकों पर फैसला फील्डिंग टीम के पक्ष में दिया जाता है, यानि बल्लेबाज को आउट करार दिया जाता है. हालांकि, आप आखिरी फैसला देने से पहले हर पहलू को देख लेना चाहते हैं, लेकिन मैं कैमरून ग्रीन के कैच से खुश हूं. मेरा मानना है कि थर्ड अंपायर ने सही फैसला दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियन होने के नाते नहीं, बल्कि अगर कोई भारतीय फील्डर भी कैच पकड़ता तो मेरा यही मानना होता… इसके अलावा ग्लेन मैकग्रा ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाली आगामी एशेज सीरीज पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

‘एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी’

ग्लेन मैकग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आगामी एशेज सीरीज में रोचक जंग देखने को मिल सकती है, लेकिन मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहेगा. उन्होंने कहा कि इस ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में भारत को हराया, इससे कंगारू टीम के हौंसले बुलंद होंगे. इसके अलावा ग्लेन मैकग्रा ने इंग्लैंड के बैजबॉल पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर बैजबॉल का बड़ा फैन हूं. मुझे पसंद है कि अगर कोई टीम या खिलाड़ी अपनी स्ट्रेंथ को बैक करती है.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: एशिया कप में जसप्रीत बुमराह समेत इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी, लिस्ट में ये बड़ा नाम भी शामिल

[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़