आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

एस श्रीसंत के साथ बाइक चलाते धोनी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

spot_img

[ad_1]

MS Dhoni Viral Video: सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. वहीं, कैप्टन कूल के साथ वीडियो में एस श्रीशांत भी दिख रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दोनों क्रिकेटर ट्रैफिक सिग्नल पर रूके तो फैंस ने तस्वीरें खींचनी शुरू कर दी. इसके अलावा आसपास फैंस की भाड़ी भीड़ नजर आ रही है.

बाइक के बेहद शौकीन हैं महेन्द्र सिंह धोनी

दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के रांची स्थित घर पर बाइक की शानदार कलेक्शन है. महेन्द्र सिंह धोनी के पास कई लग्जरी और शानदार बाइक्स हैं. महेन्द्र सिंह धोनी कई मौकों पर बाइक की सवारी करते नजर आ चुके हैं. अब कैप्टन कूल का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महेन्द्र सिंह धोनी का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने रिकार्ड पांचवीं बार जीता आईपीएल खिताब

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 का खिताब महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल टाइटल जीता. अब तक चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा मुंबई इंडियंस सबसे ज्यादा 5-5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है. महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हैं. हालांकि, महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2016 और आईपीएल 2017 में राइजिंग पुणे सुपर जॉएंट्स का हिस्सा थे. महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहली बार आईपीएल 2010 का खिताब अपने नाम किया. इसके बाद इस टीम ने आईपीएल 2011, आईपीएल 2018, आईपीएल 2021 और आईपीएल 2023 का टाइटल जीता.

ये भी पढ़ें-

WTC 2023 Final: ‘टीम इंडिया को घमंड का भुगतना पड़ा खामियाजा’, वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी का हैरान करने वाला बयान



[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़