आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

निवेश से फायदा होने की पूरी संभावना है, जानें मिथुन राशि का राशिफल

spot_img

[ad_1]

Mithun Daily Horoscope, Rashifal Today for 16 June 2023: मिथुन राशि वाले अपने जीवनसाथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें. एक-दूसरे को फिर से भली-भांति जानने के लिए थोड़ा और वक़्त एक-दूसरे के साथ बिताएँ और ख़ुद की स्नेही जोड़े की छवि को मज़बूत करें. आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे. जानते हैं मिथुन राशि का आज का राशिफल(Aaj Ka Rashifal Mithun Today)

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. आज आपको अपने परिवार वालों का साथ मिलेगा. परिवार वालों के साथ अपने जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, उन्हें पूरा करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. माताजी को लेकर आप धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, यहां आपके मन को शांति मिलेगी. राजनीति में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं.

भाई, बहनों की शिक्षा के लिए आप धन का निवेश करेंगे. जिन लोगों ने किसी अनजान शख्स की सलाह पर कहीं निवेश किया था, आज उन्हें उस निवेश से फायदा होने की पूरी संभावना है. मुमकिन है कि परिवार वाले आपकी उम्मीदों को पूरा न कर सकें. इस बात कि इच्छा न करें कि वे आपके मुताबिक़ काम करेंगे, बल्कि अपने काम करने का तरीक़ा बदलकर पहल करे.  

संतान को अच्छी शिक्षा देने के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. अपने जीवनसाथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें. एक-दूसरे को फिर से भली-भांति जानने के लिए थोड़ा और वक़्त एक-दूसरे के साथ बिताएँ और ख़ुद की स्नेही जोड़े की छवि को मज़बूत करें. आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे.

ये भी पढ़े

Guruvaar ke Upaay: गुरुवार के दिन करें ये उपाय, आर्थिक स्थिति से लेकर विवाह की दिक्कतें हो जाएंगी समाप्त

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़