आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

फिरौती के लिए विशाखापत्तनम सांसद की पत्नी, बेटे और ऑडिटर का अपहरण, पुलिस ने 5 घंटे में छुड़ाया

spot_img

[ad_1]

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद एमवीवी सत्यनारायणा की पत्नी, बेटे और ऑडिटर को गुरुवार (15 जून) को अपहरण कर लिया गया. हालांकि, पुलिस गुरुवार (15 जून) को अपहरण की गुप्त सूचना मिलने के पांच घंटे के अंदर उन्हें मुक्त करा लिया. उस समय सांसद हैदराबाद में थे. 

दरअसल, सांसद की पत्नी ज्योति और पुत्र शरद को एक गैंग ने अपहरण कर लिया और फिरौती की मांग की. बाद में जब सांसद के ऑडिटर जी वेंकटेश्वर राव रुपए लेकर देने पहुंचे तो अपरहणकर्ताओं ने उन्हें भी अगवा कर लिया. अपहरण करने वाले की पहचान कोला वेंकट और हेमंत कुमार के तौर पर की गई है.

पुलिस आयुक्त ने कही ये बात
समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त त्रिविक्रम वर्मा ने गुरुवार (15 जून) को बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और सभी को मुक्त करा लिया. वर्मा ने कहा कि पुलिस को सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली की सांसद के ‘ऑडिटर’ का अपहरण कर लिया गया है.

पुलिस आयुक्त ने कहा कि हमने तुरंत जांच चौकियां स्थापित कीं और ‘ऑडिटर’ के वाहन चालक से मिली जानकारी के आधार पर हमने वाहन का पता लगाया. पुलिस ने उपलब्ध सूचना के आधार पर पाया कि अपहरणकर्ता एक कार में पद्मनाभम इलाके की ओर जा रहे हैं, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी
गिरफ्तार होने के बाद, गिरोह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीनों को राजमार्ग पर छोड़ दिया है. पुलिस ने कहा कि सांसद की पत्नी, उनके बेटे और ‘ऑडिटर’ तीनों राजमार्ग से एक बस में सवार हुए और अपने घर पहुंच गए. वर्मा ने कहा कि दोपहर साढ़े 12 बजे उन्होंने तीनों को बचा लिया और दो अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. 

विशाखापत्तनम सांसद की पत्नी ज्योति और उनके बेटे शरद का अपहरण करने वाले गिरोह ने उनसे एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. सांसद के सहयोगी और ऑडिटर जी वेंकटेश्वर राव जब पैसा देने गए तो उनका भी अपहरण कर लिया था. 

ये भी पढ़ें- BJP Vs Congress: BJP का आरोप, ‘रेवड़ी राजनीति ने कर्नाटक को किया लहूलुहान’, कांग्रेस ने ऐसे दिया जवाब

[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़