आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खाान का वीडियो हुआ लीक, छत पर स्टंट सीन करते दिखे ‘भाईजान’

spot_img

[ad_1]

Salman Khan Shoot From Tiger 3: सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. वहीं ‘टाइगर 3’ के सेट से उनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया लीक हो गई है. इस वीडियो में सलमान खान को रूफटॉप स्टंट के बाद छत से नीचे उतरते देखा जा सकता है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ‘टाइगर 3’ में इस बार सलमान खान के साथ इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे जो फिल्म में विलेन का किरदार अदा कर सकते हैं. वहीं शाहरुख खान भी कैमियो में नजर आ सकते हैं.


दीवाली पर रिलीज होगी ‘टाइगर 3’
‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान की जो वीडियो सामने आई है उसमें सलमान खान छत पर अपना सीन शूट करने के बाद अपनी टीम के साथ छत से नीचे उतरते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सलमान ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. फिल्म इसी साल दीवाली के खास मौके पर रिलीज किए जाने की खबर हैं.

शाहरुख खान भी आ सकते हैं नजर
ई-टाइम्स की मानें तो शाहरुख खान मड आइलैंड में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान खान के साथ नजर आए थे. ऐसे में चांसेस हैं कि शाहरुख खान भाईजान के साथ कैमियो में नजर आएं. वहीं कैटरीना कैफ ‘सुपर जासूस जोया’ के किरदार निभाएंगी. इससे पहले भी ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ से बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी हैं और अब दर्शकों को ‘टाइगर 3’ का इंतजार है.

बता दें कि फैंस सलमान और शाहरुख खान की ‘टाइगर वर्सेज पठान’ का भी इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें: Adipurush: ‘आदिपुरुष’ को लेकर अब नेपाल में हुआ विवाद, बैन के डर से मेकर्स ने फिल्म से हटाया ये डायलॉग



[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़