आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

जब कोहली के साथ डेट पर जाने के लिए अनुष्का ने खरीदा हजारों का कोट, जानें कितनी थी कीमत

spot_img

[ad_1]

Virat Kohli Anushka Sharma News: विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. कोहली अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वहीं अनुष्का भी फिल्मों से ज्यादा अब कोहली की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अनुष्का को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सामने आया था. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने विराट के साथ एक कॉफी डेट पर जाने के लिए करीब 93 हजार का लॉन्ग कोट खरीदा था. हालांकि यह किस्सा काफी पुराना है.

अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर कोहली के साथ फोटो शेयर करती हैं. उनकी एक पुराना फोटो है, जो काफी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी. इसमें अनुष्का ब्राउन कलर का लॉन्ग कोट पहने नजर आ रही हैं. बॉलीवुड शादी डॉट कॉम की खबर के मुताबिक अनुष्का के इस कोट की कीमत करीब 93 हजार रुपए हैं. उन्होंने यह कोट विराट के साथ एक कॉफी डेट पर जाने के लिए खरीदा था. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. 

गौरतलब है कि कोहली और अनुष्का लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ थे. इसके बाद उन्होंने साल 2017 में शादी कर ली. कोहली और अनुष्का की शादी काफी चर्चित रही थी. इनकी शादी में बहुत ही कम लोगों को इनवाइट किया गया था. अनुष्का और कोहली की एक बेटी है. उन्होंने बेटी का नाम वामिका रखा है. 



यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023: एशिया कप में जसप्रीत बुमराह समेत इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी, लिस्ट में ये बड़ा नाम भी शामिल



[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़