आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

अब इस विदेशी लीग खेलेंगे अंबाती रायुडू, जानें चेन्नई सुपर किंग्स से क्या है कनेक्शन

spot_img

[ad_1]

Texas Super Kings Ambati Rayudu MLC 2023: इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायुडू अब विदेशी लीग में खेलेंगे. वे मेजर लीग क्रिकेट में टेक्सस सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे. दिलचस्प बात यह है कि सीएसके ही इस टीम की मालिक है. इस टीम में रायुडू के साथ-साथ ड्वेन ब्रावो, मिचेल सेंटनर और डेवोन कॉनवे भी हैं. कॉनवे भी चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं. ब्रावो भी सीएसके लिए लंबे समय तक खेल चुके हैं. अब ये सभी खिलाड़ी मेजर लीग क्रिकेट में जलवा बिखेरेंगे. 

रायुडू ने इंस्टाग्राम पर यलो जर्सी में एक फोटो शेयर की है. यह टेक्सस सुपर किंग्स की जर्सी है. रायुडू के साथ-साथ टेक्सस ने भी ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें टीम में शामिल किया गया है. दिलचस्प बात यह है कि टीम का सपोर्ट स्टाफ भी लगभग चेन्नई सुपर किंग्स वाला ही है. टीम ने हेड कोच का पद स्टीफन फ्लेमिंग को दिया है. ब्रावो को बतौर खिलाड़ी शामिल किया है. वे लंबे वक्त के बाद खेलते हुए नजर आएंगे. टीम ने डेनियल सैम्स, सेंटनर, कॉनवे को भी बतौर खिलाड़ी शामिल किया है. 

टेक्सस ने हेड कोच फ्लेमिंग को बनाया है. वहीं अस्टिटेंट कोच का पद एरिक सिमंस को दिया है. एल्बी मोर्कल भी असिस्टेंट कोच हैं. फ्लेमिंग चेन्नई सुपर किंग्स के भी हेड कोच हैं. हाल ही में चेन्नई ने आईपीएल 2023 का खिताब जीता है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था.

बता दें कि रायुडू आईपीएल में अब तक 204 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 4348 रन बनाए हैं. रायुडू ने इस टूर्नामेंट में एक शतक और 22 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 100 रन रहा है.

 


यह भी पढ़ें : Ashes Series 2023: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के नाम दर्ज है एशेज में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड, देखें टॉप 5 में कौन-कौन शामिल



[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़