आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

WTC Final पर आर अश्विन का बड़ा खुलासा, बोले- पता था 48 घंटे पहले छोड़ दिया जाएगा

spot_img

[ad_1]

R Ashwin On WTC Final: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप बनने का मौका गंवा दिया है. WTC Final में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इस मैच में टीम इंडिया ने 4 तेज़ गेंदबाज़ों के साथ इकलौते स्पिनर रवींद्र जडेजा का प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया था. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट के नंबर गेंदबाज़ आर अश्वनि को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था. 

अब अश्विन ने फाइनल को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अश्विन ने बताया कि उन्होंने पता कि उन्हें 48 घंटे पहले छोड़ दिया जाएगा. अश्विन ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए कहा, “मैं खेलना पसंद करता क्योंकि मैंने वहां तक पहुंचने में भूमिका निभाई है. पिछले फाइनल में भी मैंने चार विकेट लिए थे और वाकई अच्छी गेंदबाजी की थी.”

स्पिनर ने आगे कहा, “2018-19 के बाद से, विदेशों में मेरी गेंदबाजी शानदार रही है और मैं टीम के लिए मैच जीतने में कामयाब रहा हूं. मैं इसे एक कप्तान या कोच के रूप में देख रहा हूं और मैं सिर्फ उनके बचाव में बात कर रहा हूं.”

पता था 48 घंटे पहले छोड़ दिया जाएगा: अश्विन

अश्विन ने कहा, “मैं 36 साल का हूं और ईमानदारी से कहूं तो आपको क्या खुशी देता है, यह बदल जाता है. हां, हर बार जब मुझे कुछ पूर्व सीनियर क्रिकेटरों से टेक्स्ट मैसेज मिलता है, तो मैं हमेशा उत्साहित हो जाता हूं और तुरंत जवाब देता हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने उन्हें एक युवा के रूप में देखा है.”

भारतीय स्पिनर ने आगे कहा, “मुझे खुशी हुई कि उन्होंने सोचा कि मैं खेलने के लिए काफी अच्छा हूं. लेकिन तथ्य यह है कि मुझे मौका या विश्व खिताब नहीं मिल सका. मुझे पता था कि मुझे 48 घंटे पहले छोड़ दिया जाएगा. इसलिए मेरे लिए, मेरा पूरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना था कि मैं खिलाड़ियों के लिए योगदान कर सकूं और हमें खिताब जीतने में मदद कर सकूं क्योंकि मैंने इसमें एक भूमिका निभाई थी.”

 

ये भी पढ़ें…

Duleep Trophy: चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा की हुई वापसी! KKR के इस बल्लेबाज़ को सौंपी कप्तानी

[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़