आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें ं।

आवाज विदर्भ नागपुर चैंनल दलित आदिवासियों पर होनेवाले अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए शुरू किया है दबे कुचले समाज को सम्मान से जीने के लिए ,सामाजिक आर्थिक,शैक्षणिक अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे।किसी भी धर्म या जाति के खिलाफ हमारी लड़ाई नही।केवल अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे...हमारे चैंनल को सपोर्ट करें, सब्सक्राइब अवश्य करें

स्ट्रगल के दौरान कंगना रनौत को मिलते थे भद्दे ऑफर्स, बोलीं- ‘मैंने यहां का कड़वा सच भी देखा है’

spot_img

[ad_1]

Kangana Ranuat: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रौनत का इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था. वह अपने दम पर इस मुकाम तक पहुंची हैं. हालांकि यहां तक पहुंचने का कंगना का सफर कोई आसान नहीं था. उन्होंने 19 साल की उम्र में गैंगस्टर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था और उसके बाद वह कई हिंदी फिल्मों में नजर आईं. एक्टिंग के साथ-साथ वह डायरेक्शन और प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आज़मा रही हैं. उन्होंने टीकू वेड्स शेरू फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जिसका हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया.

इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने अपने शुरुआती दिनों के स्ट्रगल के बारे में बताया और कहा कि उन्होंने बॉलीवुड का कड़वा सच भी देखा है. उस समय  ऐसे ऑफर्स और ऑडिशन ऑफिस होते ते, जिन पर यकीन नहीं किया जा सकता था.

स्ट्रगलर्स को समर्पित है फिल्म
टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं. इस फिल्म में दोनों के कैरेक्टर एक्टर बनने का सपना देखते हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने कहा कि यह फिल्म उन लोगों को समर्पित है, जो मुंबई एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं.

उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनलोगों के बारे में है, जो यहां आकर एक्टर तो नहीं बन पाते, लेकिन एक्टर बनने की जर्नी में उन्हें दूसरा कुछ बहुत अच्छा मिल जाता है. उन्होंने अनुराग बसु का शुक्रिया अदा किया क्योंकि उन्होंने ही उन्हें गैंगस्टर फिल्म दी थी. कंगना का कहना है कि अगर अनुराग ने उन्हें यह फिल्म न दी होती तो वह पता नहीं कहां होतीं.

कभी लव लेटर नहीं लिखा
अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें हर दिन रिजेक्ट किया जाता था. लेकिन एक सेलेक्शन ने उनकी जिंदगी बदल दी, जब अनुराग बसु ने उन्हें गैंगस्टर फिल्म दी. उन्होंने कहा कि 15 साल की उम्र से ही वह एक्टिंग का मन बना चुकी थीं और उन्होंने दूसरी टीनएज लड़कियों की तरह लव लेटर नहीं लिखे क्योंकि उस समय तक वह फिल्म के सेट पर थीं.

अपने संघर्ष पर बोलीं कंगना

कंगना ने कहा कि उनके टीनएज में उनके करियर की शुरुआत हो गई थी. उनकी जिंदगी स्ट्रगल और कुछ सफलताओं से भरी हुई थी. नवाजुद्दीन सर से लेकर हम सभी उस चक्की में पिसे हुए हैं. आज उनके पास स्टारडम, फैंस सब है, जिंदगी अच्छी चल रही है, लेकिन उन्होंने मुंबई का दूसरा चेहरा भी देखा है. उन्होंने बताया कि उस दौरान उन्हें कई भद्दे ऑफर्स भी मिलते थे. उन्होंने मुंबई का कड़वा सच भी देखा है.

कंगना फिलहाल अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म को वह डायरेक्ट भी कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास चंद्रमुखी 2 और तेजस जैसी फिल्में भी हैं.

यह भी पढ़ें: 

Tamannaah Bhatia ने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के लिए तोड़ा अपना 18 साल पुराना नियम? एक्ट्रेस ने किया खुलास

[ad_2]

Youtube वीडियोस

विज्ञापन

- Advertisment -spot_img

आज का मौसम

लेटेस्ट न्यूज़